Aashram 4: फिर OTT पर बवाल करने आ रहे हैं Bobby Deol, सामने आई चौथे सीजन की झलक !

बॉबी देओल (Bobby Deol) की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram ) के चाहने वालों के लिए गुड न्यूज है. लगातार 3 सीजन देकर दर्शकों को मनोरंजन करने वाले प्रकाश झा जल्द ही 'निराला बाबा' की पोल खोलते हुए ओटीटी पर बवाल मचाने वाले हैं.

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें
Aashram Season 4 : Watch Aashram 4 Teaser Online Only on MX Player | Aashram Chapter 4

नई दिल्ली। बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित ‘आश्रम’ के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। अब फैंस काफी समय से चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चौथा सीजन जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज होने वाला है.

मीडिया अटकलों की मानें तो आश्रम 4 हर बार की तरह एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। इसे देखने के लिए आपको 10 महीने और इंतजार करना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आश्रम 4 साल 2024 के आखिरी महीने यानी दिसंबर में स्ट्रीम किया जाएगा. हालांकि शो के मेकर्स ने इसे ऑफिशियल नहीं किया है.

आश्रम में ही थे सीजन की कहानी का बड़ा हिंट देखने को मिला था. वहीं चौथे सीजन के टीजर में दिखाया था कि पहले और दूसरे सीजन की पहलवान पम्मी आश्रम में वापसी कर रही हैं. इस सीजन पम्मी दुल्हन बनेगी. वहीं, इस सीजन फैंस का इंतजार खत्म होगा. बाबा निराला का पर्दाफाश हो सकता है और वह शायद गिरफ्तार भी हो जाएं. दरअसल टीजर की शुरुआत में ही बाबा निराला कहते हैं, ‘भगवान हम हैं, तुम्हारे कानों से ऊपर स्वर्ग बनाया है मैंने. भगवान को कैसे अरेस्ट कर सकते हो?’ वहीं, टीजर में त्रिधा चौधरी की भी झलक दिखाई गई थी.

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button