Foot Palmistry : आपके पैरों का आकार बताता है आपका स्वभाव…जानें अपनी खूबियां

Foot Palmistry, Foot ,, Palmistry, शरीर, बीमारी, सोशल मीडिया, Social Media, Body, Body Facts, fate line palmistry, headline in palmistry , heart line palmistry , is palmistry right , life line palmistry , love line palmistry , mount palmistry , mounts on palmistry ,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Foot Palmistry :- हर व्यक्ति के व्यवहार के अलावा उसके शरीर के अंग भी बताते हैं कि उसका व्यक्तित्व कैसा है। एक व्यक्ति दूसरों के साथ कैसा व्यवहार करता है. वह अपने जीवन में किस तरह के कदम उठाएगा? ( Palmistry ) किसी भी व्यक्ति का व्यक्तित्व इस बात से पता लगाया जा सकता है कि वह लोगों के प्रति कैसा व्यवहार करता है। व्यवहार के अलावा शरीर के अंग भी व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। (Foot Palmistry)

इंसान की आंखों का आकार हो या नाक की लंबाई-चौड़ाई, हर चीज उसके बारे में बहुत कुछ बताती है। किसी भी व्यक्ति के पैर के अंगूठे और अंगूठे से उसके बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है। आइए आज हम आपको आपके पैरों की उंगलियों के आकार के आधार पर व्यक्तित्व की जानकारी देते हैं।

Foot Palmistry : आपके पैरों का आकार बताता है आपका स्वभाव…जानें अपनी खूबियां

यह भी पढ़े : Makar Sankranti 2024 : कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति ? यहां जानें…

पहली और दूसरी उंगली बराबर
जिन लोगों के पैरों की पहली और दूसरी उंगलियां बराबर होती हैं वे बहुत मेहनती होते हैं। ये कभी भी मेहनत करने से पीछे नहीं हटते और अपने दम पर सफलता हासिल करते हैं। अपने काम की वजह से उन्हें खूब पहचान मिलती है। हालाँकि, वे अक्सर बहस में उलझ जाते हैं।

यह भी पढ़े : Surya Grahan 2024 – साल 2024 में इस तारीख को लगेगा पहला सूर्य ग्रहण, क्या भारत में दिखाई देगा? जानें

दूसरी उंगली बड़ी
जिन लोगों के पैर की दूसरी उंगली बड़ी होती है या उनका व्यक्तित्व आकर्षक होता है। इनका स्वभाव बहुत अच्छा होता है जिसके कारण लोग इनसे प्यार करते हैं। चाहे ऑफिस हो, जिम हो या सोशल क्लब, ये हर जगह लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित कर लेते हैं। इन्हें बहुत भाग्यशाली भी माना जाता है.

अगर आपके पैर की ये उंगली है बड़ी तो आप हो सकते हैं भाग्यशाली - samudrik shastra-mobile
Foot Palmistry : आपके पैरों का आकार बताता है आपका स्वभाव…जानें अपनी खूबियां

बड़ी से छोटी उंगली
जिन लोगों की उंगलियां घटते क्रम में होती हैं यानी उनका आकार बड़े से छोटा होता है, ऐसे लोग शातिर और चालाक होते हैं। ये लोग दूसरों पर अपना अधिकार जमाना अच्छे से जानते हैं।

यह भी पढ़े : Chudiyan Pehne ka Niyam : महिला जानें चूड़ियां पहनने के सही नियम और कितनी चूड़ी पहनना है शुभ

छह अंगुल वाले लोग
कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके पैरों में छह उंगलियां होती हैं। इस प्रकार के लोग बहुत मेहनती होते हैं और मेहनत से कभी नहीं डरते। विपरीत परिस्थितियों में कैसे काम करना है ये उन्हें अच्छे से आता है.

डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारी सामान्य जानकारी के आधार पर दी गई है. betultalks यह दावा नहीं करता कि ये सत्य और सटीक हैं।

यह भी पढ़े : Makar Sankranti के दिन करें इन चीजों का दान, जानिए इसका महत्व

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button