Aaj Ka Rashifal 2 Oct : किसी बात पर अंतिम निर्णय लेने से पहले सोचें, किसी से बहस न करें

Aaj Ka Rashifal 2 Oct :– मेष राशि- कड़ी मेहनत, कौशल और दृढ़ता की मान्यता में क्रोध का निवारण। अनावश्यक विवादों और पुलिस झंझटों से बचना ही बेहतर है। या विडंबना का डर।

वृष राशि- किसी प्राधिकारी व्यक्ति के साथ असहमति जटिलताओं का कारण बन सकती है और सभी क्षेत्रों में विकास में बाधा उत्पन्न कर सकती है। बड़ों के साथ संबंधों को सहज बनाने के लिए आपको पहल करनी होगी।

मिथुन राशि- बुद्धि और मन की शक्ति में बाधा दूर होकर कार्य में सुधार। साहसिक गतिविधियों से दूर रहने की सलाह दी जाती है अन्यथा अधिक गंभीर समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं। स्थिति पर नज़र रखें।

कर्क राशि- लंबे समय तक अभाव के बाद कार्यस्थल में सुधार की बाधाएं दूर होने की संभावना। बेहतर होगा कि अभी किसी विशेष गुप्त इच्छा को प्रकट न किया जाए।

सिंह राशि- वाक्पटुता और दयालुता से दूसरों को प्रभावित कर सकते हैं। किसी मित्र के घर पर प्रीति अप्रिय स्थितियों से निपटकर प्रशंसा जीत सकती है।

Aaj Ka Rashifal 2 Oct : किसी बात पर अंतिम निर्णय लेने से पहले सोचें, किसी से बहस न करें

कन्या राशि- देश और विदेश में लगातार नकारात्मक आलोचना के बावजूद परोपकार से लाभ मिल सकता है। मानसिक स्थिरता बनाए रखना कई कारणों से कठिन हो सकता है।

तुला राशि-
 जल्दी से आमदनी बढ़ाने की चाहत में अगर सही-गलत का फर्क नहीं समझा तो खतरा पैदा हो सकता है। दूसरों की सफलता से ईर्ष्या करने की कोई बात नहीं है।

10 फरवरी 2023, आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal, 10 February 2023): शुक्रवार  के दिन आज मिथुन वाले रहें सतर्क, जानें सभी राशियों का हाल - daily horoscope  dainik rashifal 10 february 2023 ...

वृश्चिक राशि- कार्यक्षेत्र में प्रगति जारी है। आपदाओं से समझदारी एवं समय पर निर्णय लेकर निपटें। भाई-बहनों के साथ संबंध बेहतर होंगे। आप अपने बच्चे की महत्वाकांक्षा को प्रोत्साहित करके मदद कर सकते हैं।

धनु राशि – पैतृक संपत्ति पर विवाद के कारण भाई-बहनों के साथ रिश्ते ठंडे होने की आशंका। समय पर उपचार से बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार होता है और कुछ चिंता से राहत मिलती है। किसी बात पर अंतिम निर्णय लेने से पहले सोचें। Aaj Ka Rashifal

मकर राशि – अवज्ञा के लिए कार्यस्थल की प्रतिष्ठा में वृद्धि। भाई-बहनों की देखभाल को लेकर माता-पिता से मतभेद और मन में परेशानी। किसी प्रिय मित्र का ख़राब रवैया आपको चिंता में डाल सकता है।

कुंभ राशि – गुणवत्तापूर्ण अधिकारियों के पक्ष में पदोन्नति की बाधाओं को दूर किया जा सकता है। यदि आप अपनी अत्यधिक महत्वाकांक्षा को छुपाकर नहीं रख सकते, तो इससे कार्यस्थल पर परेशानी हो सकती है। प्रतिकूल माहौल होने पर भी अपने निर्णय पर कायम रहें।

मीन राशि – कार्यस्थल पर या सामाजिक दायरे में किसी शुभ व्यक्ति की सलाह से शत्रु का जाल काटकर नौकरी मिलेगी। किसी रिश्तेदार के घर में शुभ अवसर पर किसी रिश्तेदार के बुरे व्यवहार का सामना करना पड़ सकता है।

Kalawa Niyam : पुरुषों के इस हाथ में कलावा बांधना होता है शुभ, पढ़े पूरी खबर

Pitru Paksha 2023 : पितृ पक्ष से पहले कर लें जरूरी काम, देखे शुभ मुहूर्त