MP News : महाकाल की नगरी से राम की नगरी में भेजे जाएंगे 5 लाख लड्डू-CM मोहन

Ram Mandir Ayodhya Pran Pratishtha, MP News, cm , cm mohan yadav, Ram Mandir Nirman, Live Telecast, Ram Mandir Live Telecast, अयोध्या, राम मंदिर, रामलला प्राण प्रतिष्ठा, Ram Mandir Ayodhya , Ayodhya Ram Mandir , Ram Mandir Ayodhya News , Ram Mandir Ayodhya Donation , Ayodhya Ram Mandir Donation , Ram Mandir Ayodhya Who Donated Most Money , Ayodhya News , Today Ayodhya News , Ayodhya Ram Mandir Opening , Ayodhya Ram Mandir, 5 lakh laddus sent to Ayodhya from Mahakal,

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

MP News :- सीएम मोहन यादव ने अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर की प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति, उज्जैन द्वारा भेजे जा रहे 5 लाख लड्डुओं के प्रसाद रथ को भोपाल से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले उन्होंने मानस भवन स्थित श्री सिद्ध रघुनाथ मंदिर में भगवान श्री राम की पूजा-अर्चना की और राज्य की जनता की खुशहाली और कल्याण की कामना की. (MP News)

CM Yadav Made Laddus For Shriram Temple: अयोध्या भेजे जाने हैं 5 लाख लड्डू, अब तक 4 लाख बन चुके हैं | Mediawala
MP News : महाकाल की नगरी से राम की नगरी में भेजे जाएंगे 5 लाख लड्डू-CM मोहन

महाकाल से 5 लाख लड्डू अयोध्या के लिए रवाना (MP News)
आपको बता दें कि अयोध्या में प्रसाद के रूप में बांटने के लिए महाकाल मंदिर से पांच लाख लड्डू भेजे जा रहे हैं. आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की मौजूदगी में इन पांचों रथों को अयोध्या के लिए रवाना किया गया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज पूरा देश राममय मना रहा है. अगर हम भगवान भोलेनाथ और भगवान विष्णु दोनों को याद करते हैं तो भगवान हमें दिल से आशीर्वाद देते हैं। आज जब रामलला गर्भगृह में विराजमान हैं तो इसकी सबसे ज्यादा खुशी महाकाल को होगी.

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Lord Mahakal Laddu Will Go To Ayodhya In 3 Trucks - Amar Ujala Hindi News Live - Ujjain:3 ट्रकों से अयोध्या जाएगा भगवान महाकाल का लड्डू, 5
MP News : महाकाल की नगरी से राम की नगरी में भेजे जाएंगे 5 लाख लड्डू-CM मोहन

मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘आज की अयोध्या नगरी का जो भौगोलिक स्वरूप हमारे सामने है, उसका जीर्णोद्धार 2 हजार वर्ष पूर्व सम्राट विक्रमादित्य के शासनकाल में किया गया था। इस भव्य मंदिर का निर्माण भी सम्राट विक्रमादित्य ने करवाया था। वह युग फिर से वापस आ रहा है. भगवान श्री राम फिर से गर्भगृह में विराजमान हो गए हैं. महर्षि वाल्मिकी और तुलसीदास जी ने भगवान श्री राम के जीवन की विभिन्न घटनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का अद्भुत कार्य किया है। 17 लाख साल बाद भी वो दृश्य आज भी ऐसे लगते हैं मानो कल की ही बात हो. भगवान श्री राम के जीवन की हर घटना से हमें सीख मिलती है।

सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधा (MP News)
इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज भी कई तरह के लोग हैं, भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. भगवान ही जानें कि भगवान के गर्भगृह में प्रवेश के मुद्दे पर जाने-अनजाने में विवाद क्यों खड़ा किया जा रहा है। मंदिर बनाने वाले मंदिर बना रहे हैं, अगर आप उन्हें प्रेम से भी बुलाओ तो वे उस पर भी सवाल उठाते हैं और उसे अस्वीकार कर देते हैं। ऐसे लोग दुर्भाग्यशाली हैं और हम महाकाल से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें सद्बुद्धि दें। शायद 22 तारीख तक उन्हें समझ आ जाए और वे भी दर्शन के लिए आ जाएं.’ सीएम यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सच्चे लोकतंत्र में जनता की भावनाओं का प्रतिनिधित्व करते हुए फैसले ले रहे हैं और उसी क्रम में रामलला के दर्शन अयोध्या में किये जायेंगे. प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मौके पर हर देशवासी राम की भक्ति में डूबा हुआ है और प्रार्थना करता है कि भगवान इसका विरोध करने वालों को सद्बुद्धि और सद्बुद्धि प्रदान करें.

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button