Xiaomi 12 Pro पर 10,000 की छूट; जल्दी करो कहीं मौका हाथ से न निकल जाए…

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Xiaomi 12 Pro : अगर आप लोग भी फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि शाओमी की आधिकारिक साइट Mi.com पर चल रही रिपब्लिक डे सेल में इस Xiaomi फोन पर 10 हजार रुपये तक की बचत करने का अच्छा मौका है। आप इस डिवाइस पर 10,000 रुपये तक कैसे बचा सकते हैं, आइए अब आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Xiaomi 12 प्रो निर्दिष्टीकरण
डिस्प्ले और चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले है जो डॉल्बी विजन और एचडीआर10 प्लस को सपोर्ट करता है। फोन में 2K डिस्प्ले है जो 480 Hz टच सैंपलिंग रेट ऑफर करता है।
कैमरा सेटअप: इस फ्लैगशिप फोन की सबसे खास बात यह है कि इसके बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरा सेंसर दिए गए हैं। 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
बैटरी क्षमता: फोन को पावर देने के लिए 4600 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 120W फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है।

भारत में Xiaomi 12 प्रो की कीमत
शाओमी के इस मोबाइल फोन के 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरियंट की कीमत 54 हजार 999 रुपये और 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले मॉडल की कीमत 58 हजार 999 रुपये है।

लेकिन आपको बता दें कि अगर आप 10,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट चाहते हैं तो इसके लिए आपको बिल चुकाने के लिए इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड (EMI) के जरिए भुगतान करना होगा। वहीं अगर आपके पास इस बैंक का कार्ड नहीं है तो बता दें कि इसके अलावा अगर आप किसी बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 7 हजार का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल सकता है।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

Related Articles

Back to top button